Monday 27 November 2017

विदेशी मुद्रा कक्ष


हमारी सेवाओं हूज़ेफा ने 2000 में व्यापार शुरू किया, जिसमें ब्रिटेन और अमेरिकी इक्विटी और इक्विटी विकल्प शामिल हैं। वह तकनीकी व्यापार की ओर बढ़ रहे थे, अपने व्यापार नियमों और प्रणालियों का निर्माण करते थे। डेलाइट और प्राइसवाटरहाउसकूपर्स सहित अग्रणी कंपनियों के साथ काम करने के बाद, उन्होंने 2005 में विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए वित्त में अपना कैरियर छोड़ दिया। 2012 में, ह्यूज़ेफा को अपने वरिष्ठ विश्लेषक के रूप में डेयरीफोर्क्स द्वारा नियुक्त किया गया था। उनके प्रकाशित लेख में तकनीकी व्यापार रणनीतियों और बाजार विश्लेषण शामिल हैं। उसी वर्ष, हूज़ेफा को 2012 लास वेगास विदेशी मुद्रा विकल्प एक्सपो और 2012 टोरंटो मनीशॉ में एक स्पीकर के रूप में आमंत्रित किया गया था। आज, हूज़ेफा एक सहभागी और स्पीकर के रूप में कई व्यापारिक घटनाओं में भाग लेते हैं। 2015 में, Huzefa तकनीकी विश्लेषकों के कनाडाई सोसायटी में शामिल हुए। व्यापार के अतिरिक्त, हूज़ेफा सभी स्तरों के परामर्शदाता व्यापार का आनंद उठाते हैं, उनके विचारों को संचार करते हैं और एक साझा सीखने के माहौल को विकसित करते हैं। मूल संस्थापक और सिलीप्रोफिट के लिए समर्पित व्यवस्थापक और TheForexRoom के रूप में, वह सदस्यों को अपने सफल व्यापार करियर विकसित करने के लिए सर्वोत्तम संभव उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करना चाहता है। ह्यूज़ेफा टोरंटो, कनाडा में रहता है ब्रायन त्सांग मेरी यात्रा एक परिवार के व्यवसाय के अपने हिस्से को बेचने के बाद मेरे अगले अवसर की खोज के दौरान शुरू हुई I एक मित्र ने मुझे अपने व्यापारिक मॉडल को वापस-परीक्षण करने के लिए अंशकालिक नौकरी की पेशकश की। यह मेरे लिए बहुत नया क्षेत्र था, उस समय तक मेरा तथाकथित व्यापारिक अनुभव मेरे बैंक के माध्यम से व्यक्तिगत स्टॉक खरीद रहा था। लेकिन शुरुआत से मुझे बाज़ारों की एक संरचित और तकनीकी दृष्टि से विकसित करने की अनुमति मिल गई। टोरंटो, कनाडा में कुछ महीनों के लिए एक सहारा फर्म के साथ एक कार्यकाल के बाद, मैंने एक संरक्षक, डुएने वाला, एक उच्च प्रसिद्ध वस्तु व्यापारी का चयन किया और पूर्व eSignal लर्निंग के लिए वरिष्ठ ट्रेडिंग प्रशिक्षक। उनके मार्गदर्शन के तहत, मैंने अपना तरीका और व्यापार योजना विकसित की वह 2014 के मध्य में वापस आ गया था मैं जल्दी से महीना महीने के लाभप्रदता व्यापार को अपने सबसे अच्छे मासिक आंकड़ों के साथ विदेशी मुद्रा स्थान हासिल कर चुका हूं, जो एक सकारात्मक जोखिम के साथ 80 जीत-दर है। मैंने धीरे-धीरे मेरे व्यापार-योजना को परिष्कृत किया, निरंतर परीक्षण किया, और 2016 में मैंने फ्यूचर्स को स्विच बनाया जहां मैं अब अपना व्यापारिक कैरियर बढ़ाना चाहता हूं। आज, मैं सिमप्राफिट के साथ सप्ताह में 3 दिन एक लाइव रूम वितरित करता हूं और मेरी अपनी राजधानी का प्रबंधन करता हूं। इसके अलावा, मैं कनाडाई सोसायटी ऑफ़ टेक्निकल विश्लेषकों (सीएसटीए) के टोरंटो अध्याय का एक सक्रिय सदस्य हूं। ट्रेडिंग रणनीति कमरे में ट्रेडों को कॉल करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति अनुक्रमिक, दोहराव और परीक्षण की जाती है। हम प्रत्येक रणनीति में मानदंडों का एक ही सेट का उपयोग करते हैं ताकि हम अनियंत्रित क्षेत्र में विश्वसनीय ढंग से प्रदर्शन और व्यापार न करें। हमारे सभी व्यापारिक संकेत और कॉल एक प्रविष्टि, लाभ लक्ष्य और रोक-नुकसान के साथ आते हैं इन तीन तत्वों में से किसी के बिना यह एक रणनीति नहीं कहा जा सकता है हम एक जीवित रहने के लिए व्यापार करते हैं और हम अपने जीवित खातों में अपने व्यापार संकेतों को अंजाम देते हैं। प्रशंसापत्र SimplyProfit के साथ मेरी यात्रा अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (एफएक्यू) एक मुफ्त परीक्षण के साथ अब जुड़ें नई 2017 8220 जीटीआर 8217 एस सबसे बड़ी आलोचना साइमन और ग्लोबल ट्रेड रूम के लिए यह गलत हो रही है 8221 1 ऑनलाइन ट्रेडिंग शिक्षा जीटीआर। बस बेहतर रहना जारी रखता है क्या सभी उपद्रव के बारे में क्या है क्या आप अधिक यातायात चाहते हैं Dignissim को बंदरगाह के लिए किसी भी तरह से pellentesque। पुलिवेनर ग्रैंड मैग्नीस टरपिस ओडीओ पीड फेल्विनैर मैटिज ऑस्टिवियर गॉबिनस ग्लोबलीस फ्यूचर ट्यूबस मैन्ट्स स्केलेरीस्क स्कूटर डिस्निसीम लॉपेटीक वाउचरर्स मॉंट्स वाटरर्स लेकस लेकस बायाँटोमेटो निक्टोरो ओकुलस लॉयमस स्पायरैटियो डोडेनस क्रिसमस गेलरिया टिक्स डिजिट डूओलो फिटमस प्रीबुल टेटर्स स्केलेरीस्क स्कॉर्सस dignissim lopatico vutario Montes vutario lacus अग्रिम-आदेश दिया गया हमारे न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें और आपकी लाभों में बढ़ोतरी करें अब हम आपके ई-मेल को तीसरे पक्षों के साथ कभी साझा नहीं करते हैं न्यूज़लेटर के लिए सदस्यता लें इस पोर्टेबिलिटी का उपयोग करने के लिए, इस पोर्टेबिलिटी के माध्यम से पोर्टेबिलिटी, नॉन ग्राउण्ड, या एग्जासिंग मैग्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा सकता है। डेग्नसिम रॉनकस स्केलरिसक पुलविनेर

No comments:

Post a Comment