Wednesday 13 December 2017

विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति व्यापार ईए


रुझान अनुयायी ईए ये मेरा एक निजी विदेशी मुद्रा रोबोट है जो कि EURUSD, एम 30 समय सीमा पर रुझान का अनुसरण करता है। जब स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार I8217d की बात आती है तो सामान को जितना संभव हो उतना सरल रखना चाहिए, अधिक नियमों की वजह से वक्र फिटिंग और खराब दीर्घकालिक प्रदर्शन हो जाते हैं। यह विदेशी मुद्रा रोबोट ट्रेडों को खोलता है जब अल्पावधि समर्थन और प्रतिरोध लाइनें टूट जाती हैं और अस्थिरता उच्च होती है सिद्धांत कहता है कि बड़े आंदोलन के ऊपर या नीचे होने से पहले अस्थिरता नाटक में आती है मेरा रुझान अनुयायी ईए एक लगातार व्यापारी है, 13 सालों के दौरान 2500 ट्रेडों को खोला गया, जो इस तथ्य पर विचार कर रहा है कि यह केवल एक समय में एक व्यापार खोलता है यह परिणाम मुझे प्रसन्न करता है क्योंकि EURUSD को ट्रेंडिंग जोड़ी में से एक माना जाता है। यह कई जोड़े पर काम करता है, लेकिन मैं इसका इस्तेमाल केवल EURUSD पर ही करता हूं क्योंकि ड्रॉडाउन स्वीकार्य है और वसूली बहुत तेज है। मेरे सारे रोबोट स्वैच्छिक विदेशी मुद्रा रोबोट के रूप में काम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं लेकिन एक साथ वे बहुत बेहतर काम करते हैं ड्रॉडाउन लम्बाई एक से अधिक वर्ष से 3 माह तक कम हो जाती है क्योंकि रणनीतियों में सभी बाजार पहलुओं को शामिल किया जाता है और प्रत्येक ईए लाभदायक होता है। रणनीति यह केवल प्रवृत्ति का अनुसरण करती है जब वर्तमान मोमबत्ती पिछले उच्च से ऊपर बंद हो जाता है और अस्थिरता एक निश्चित मूल्य से अधिक है, तो एक लंबी स्थिति शुरू हो गई है। यदि मौजूदा मोमबत्ती पिछली कम को बंद कर देता है और उतार-चढ़ाव एक निश्चित मूल्य से अधिक है, तो एक छोटी सी खुलती है यह can8217t के रूप में सरल किया जा सकता है, हालांकि, 8220secret8221 जिस तरह से मैं अस्थिरता की गणना में देता है मैं केवल मूल्य कार्रवाई का उपयोग करता हूं, कोई संकेतक की आवश्यकता नहीं है, मुझे संकेतक पसंद नहीं है क्योंकि वे फिर से पेंट करते हैं। आखिरी चीज की जरूरत है अतीत की भविष्यवाणी या भविष्य के बारे में भविष्यवाणियां करने के लिए अर्थहीन जानकारी का उपयोग करना। यह ईए वर्तमान बाजार विन्यास के आधार पर व्यापार खोलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मुनाफा और नुकसान का स्तर ले लो यह वर्तमान मोमबत्ती के अंत में पदों को खोलता है, लेकिन यह आवश्यक है जब उन्हें बंद कर देता है, यह व्यापार से बाहर निकलने के लिए वर्तमान मोमबत्ती के करीब होने की प्रतीक्षा करता है। प्रॉफिट और स्टॉप लॉस लेना भी ब्रोकर की तरफ है, इस प्रकार वेपीएस की रक्षा करते हैं यदि वीपीएस बंद हो जाता है या इंटरनेट कनेक्शन खो दिया है। लाभ लें: 40 और 55 पीिप्स के बीच नुकसान को रोकें: 50 और 167 पीएपीएस के बीच लाभ लेना स्टॉप लॉस से छोटा होता है, लेकिन ट्रेडिंग करने की संख्या में ट्रेडों की संख्या अधिक हो जाती है। बड़ा लाभ यह तथ्य है कि 0 बार खुला है, एक व्यापार में स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त जगह है, इस तरह शोर समाप्त हो गया है। बैकटेस्ट और आंकड़े सबसे पहले, 13 साल के बैकस्टेस: ट्रेंड अनुयायी बैकस्टेस्ट कुल ट्रेडों की संख्या: 2465 वॉन पिप्स: 21,000 अधिकतम ड्रॉडाउन: 980 पिप्स अधिकतम ड्रॉडाउन लंबाई: 410 दिन (1 वर्ष से अधिक) प्रति वर्ष औसत पिप्स: 1615 वोन ट्रेड्स: 75 खोए गए ट्रेड्स: 25 अधिकतम सलग जीत: 32 अधिकतम लगातार नुकसान: 8 औसत लगातार जीत: 5 औसत हानि: औसत लाभ व्यापार: 50 पिप्स औसत हानि व्यापार: 122 पिप्स बैकटेस्ट बताते हैं कि सभी साल लाभदायक हैं: ट्रेंड निम्नलिखित लाभ साल बेशक, पैसे backtests पर नहीं बनाया है, लेकिन वे ईए की मजबूती का विश्लेषण करने के लिए आवश्यक हैं तो, यह कितना मजबूत है रोबलिटी विश्लेषण 1. बैकटेस्ट को इस दृष्टिकोण से मान्य माना जाने के लिए 13 वर्षों के दौरान 2465 ट्रेडों पर्याप्त हैं। 2. बैटेस्ट 1226 लंबी ट्रेडों और 1239 लघु व्यवसायों को दर्शाता है, वितरण लगभग बराबर है जो बहुत अच्छा है 3. लाभ लगभग समान रूप से वर्षों में वितरित किए जाते हैं और यह भी बड़ी बात है 4. यह मेरी व्यक्तिगत दृढ़ता मानदंड गुजरता है: रियल प्रॉफिट अनुपात (आरपीआर) ((डब्लूएफईआर कुल पीप में लाभ) वर्षों की संख्या बैकटेस्ट तक) एमसीडब्ल्यूसीएस WFER चलो आगे की दक्षता अनुपात MCWCS मोंटे कार्लो सबसे खराब मामला परिदृश्य (एमसी विश्लेषण का सर्वोत्तम चयन किया जाता है मापदंडों को एक शुरुआती आधार के रूप में) RPRlt0.5, ईए को त्याग दिया जाना चाहिए। यदि RPRgt0.5 और RPRlt0.6 मामूली प्रदर्शन RPRgt0.6 और RPRlt0.8 अच्छा प्रदर्शन RPRgt0.8 एक उत्कृष्ट ईए इस मामले में, आरपीआर 0.7 8211 अच्छा प्रदर्शन है। आपको आश्चर्य हो सकता है कि मैं इस अजीब फार्मूला का उपयोग क्यों कर रहा हूं। I8217m इसका उपयोग कर रहा है क्योंकि यह निम्नलिखित का सम्मान करता है: भविष्य में 8211 पैसे पूर्व में नहीं किए जाते हैं, इसलिए यह देखने के लिए कि ईए को भविष्य में कैसे व्यवहार करना चाहिए, I8217m पहले WFR विश्लेषण कर रहा था। बैकटेस्ट में किए गए पीपियों का कुल लाभ बढ़कर आगे बढ़ने वाले दक्षता अनुपात के साथ गुणा किया जाता है जो आम तौर पर 1 से कम है क्योंकि वास्तविक जीवन में हम बैटिंग के मुकाबले कम पिप्स की अपेक्षा करते हैं। 8211 MCWCS (मोंटे कार्लो सबसे खराब केस परिदृश्य) हमें सबसे खराब स्थिति दिखाती है जो हम उम्मीद कर सकते हैं। 8211 मेरा फार्मूला पीपीएस की संख्या से ज्यादा कुछ नहीं है, जिसे हम एमसीडब्ल्यूसीएस द्वारा दिखाए गए पीपियों में वास्तविक जीवन में सबसे अधिक गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं। मेरा रुझान अनुयायी ईए इस गुजरता है। 5. यह किसी भी समायोजन के बिना किसी सहसंबद्ध जोड़ी पर USDCHF की तरह रहता है। नुकसान ड्रॉडाउन लंबाई काफी अधिक है, बैकटेस्ट एक से अधिक वर्ष की अधिकतम ड्रॉडाउन लंबाई दिखाते हैं और किसी को इसके लिए इंतजार करने के लिए धैर्य नहीं है। लेकिन ड्रॉडाउन लम्बाई एक आम विशेषज्ञ सलाहकार समस्या है। उनमें से 9 95 से अधिक लम्बी ड्रॉडाउन की अवधि होती है और इसका जवाब बहुत ही सरल है: बाजार परिवर्तन, यह हर समय 810 रू। प्रवृत्त करता है। तो स्विंग अवधि के दौरान ईए केवल जीवित रहती है। इसका उपयोग कैसे करें I8217t सिर्फ एक उत्कृष्ट ईए को छोड़ कर सिर्फ इसलिए क्योंकि कभी-कभी बाजार doesn8217t प्रवृत्ति उचित विकल्प एक एकाधिक रणनीति पोर्टफोलियो का निर्माण करना है मेरा पोर्टफोलियो (यह रुझान अनुयायी इसमें केवल 3 महीनों का ड्रॉडाउन दिखाता है, अधिकतम ड्रॉडाउन लम्बाई 3 महीने है, केवल जमोक्सिस ट्रेडिंड सिस्टमफ्रैंस ट्रेंड कैचर इ. ए. मैंने अलग-अलग विदेशी मुद्रा मंचों से काफी अच्छा सीखा है और मैंने विदेशी मुद्रा मैं अपने व्यापारिक अनुभव को स्वचालित करने के लिए लिखा था। मैं यह कहता हूं कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति पकड़ने वाला ईएक्वाट। जैसा कि उसका नाम होता है, यह एक विकासशील प्रवृत्ति को उभरते हुए का पता लगाता है, जब वह रुझानों को पकड़ने की कोशिश करता है। इस ईए के बारे में 1. यह 1 घंटे के समय के कारोबार के लिए तैयार किया गया है। 2. प्रत्येक व्यापार सप्ताह के अंत में शुक्रवार 15:00 जीएमटी के अंत में नए ट्रेडों की शुरुआत करना बंद हो जाएगा। 3. एंडवायक्लेक्लोस ऑटो के सभी विकल्पों को अंत में सभी खुले कारोबार बंद कर दें विदेशी मुद्रा बाजार बंद होने से पहले प्रत्येक ट्रेडिंग सप्ताह का शुक्रवार 1 9 30 GMT। अन्यथा, सभी मौजूदा ओपन ट्रेडों को अगले कारोबारी हफ्ते तक ले जाना चाहिए। 4. ट्रेलिंगसॉपरैयइरेड विकल्प मुनाफे का निशान बनाना, अन्यथा लाभ का कोई अनुगामी नहीं .5 TradeNewYorkOpen optio व्यापार करने के लिए एन व्यापार से पहले न्यूयार्क व्यापार के लिए खोलता है व्यापार के लिए व्यापार लेनदेन ओपन विकल्प लंदन से पहले व्यापार के लिए खोलता है। 7. यह ट्रेडर्स आरंभ करने के लिए सूचक ट्रेंडरेंजर्स को दर्शाता है। सुनिश्चित करें कि आप 1 पोस्ट से संस्करण 1f को डाउनलोड करते हैं, और पोस्ट 3 से पुराना संस्करण 1 ए नहीं। मैं पोस्ट 3 को निकाल नहीं सकता, किसी कारण के कारण उद्धृत बटन प्रदर्शित नहीं होता है। मैंने विभिन्न विदेशी मुद्रा मंचों से काफी कुछ सीख लिया है, क्योंकि मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था। तो, अब जो भी मैंने सीखा है उसका योगदान करने का समय है। मैंने ईए को अपने व्यापारिक अनुभव को स्वचालित करने के लिए लिखा था मैं यह कहता हूं कि विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति पकड़ने वाला ईएक्वाट इस ईए के बारे में कुछ बातें 1. यह 1 घंटे के समय के फ्रेम या उच्चतर पर व्यापार के लिए बनाया गया है। 2. यह ट्रेडिंग सप्ताह के प्रत्येक छोर पर शुक्रवार 15:00 जीएमटी, नए ट्रेडों की शुरुआत करना बंद कर देगा। 3. प्रत्येक कारोबारी सप्ताह के अंत में, शुक्रवार 20:00 जीएमटी से पहले सभी खुले ट्रेडों को ऑटो के पास एक विकल्प होता है। यह ज़िप अप फाइल मेरे पीसी पर कहती है कि यह भ्रष्ट है। मैं इसे नहीं खोल सकते। क्या आप इसे ज़िप अप फाइल के साथ पोस्ट कर सकते हैं मैंने ईए को परीक्षण और प्रोग्रामिंग के घंटे बिताए हैं I अपने लिए उचित होने के लिए, सभी कड़ी मेहनत के बाद मैं स्रोत कोड जारी नहीं कर सकता हूं। यह सिर्फ अलग नामों के तहत कॉपी और जारी किया जाएगा। इसके बहुत सारे लोग सोचते हैं कि उनके पास कुछ पवित्र ग्रिल ईए या सूचक हैं और सभी अंत में हैं एसएमए या ईएमए। कई व्यापारियों की तरह कारोबार करने के लिए कोई रहस्य नहीं है। सही तरीके से एसएमए या ईएमए का इस्तेमाल कैसे करना, आपको पैसा बना सकता है मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए एक बात पता है कि आपका ईए चलती औसत पर आधारित है। वे सभी हैं कृपया मुझे सिर्फ ईमानदार होने के गलत तरीके से न लें। मुझे यह देखने के लिए कि वह क्या कर सकती है, GBPUSD H1 पर है। मुझे आशा है कि वह कुछ पिप्स भाई बनाती है इसे पोस्ट करने के लिए धन्यवाद लेकिन मैं यह भी कहना चाहता हूं कि वे इसे 10.00 के लिए कम कर सकते हैं ताकि आप जानते हो। इसलिए यदि यह ईए एक विजेता है तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कोई ऐसा करेगा। मुझे मैं बस इसे देखने के लिए मज़े के लिए चलाऊंगा मैं सभी जोड़ों को तब तक व्यापार करता हूं जब तक कि प्रसार 10 और नीचे होता है ईए कुछ समय लेता है एक ट्रेंडिंग मुद्रा जोड़ी को कम करने के लिए। इसलिए, किसी व्यापार में प्रवेश करने की संभावना बढ़ाने के लिए व्यापार के लिए मुद्रा जोड़े की संख्या को चौड़ा करना सर्वोत्तम है। मैंने TrailingStopRequired को मेरे मुनाफे और UseMoneyManagement को गलत करने के लिए सेट किया है। मैं प्रति ट्रेड जोड़ी के लिए 0.1 के बराबर तय करता हूं। अपने दलालों के समय के साथ जीएमटी ऑफिस को संरेखित करने के लिए याद रखें यदि ऑफ़सेट मेल नहीं खाता है तो यह व्यापार नहीं करेगा

No comments:

Post a Comment