Sunday 31 December 2017

बहु चार्ट विदेशी मुद्रा समर्थक


हमारा नि: शुल्क संकेतक अब ट्रेडस्टेशन, मल्टीचर्ट्स, एमटी 4 038 NinjaTrader दोनों का समर्थन करते हैं कृपया आपको मुफ्त प्रदान किए गए संकेतकों को डाउनलोड और उपयोग करने में संकोच न करें। हमारे नि: शुल्क संकेतक डीआईजी केल्टर चैनल 2.0 डीआईजी हल मूविंग औसत हाय दोस्तों, मैं आपके ईमेल से अधिक प्रोत्साहन नहीं दे सकता स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद और मैं पूरी तरह से सबकुछ सराहना करता हूं उत्पाद को देखने के लिए आगे देख रहे हैं डेव एस। सारासोटा, फ्लोरिडा मैं आपके कार्य के दौरान समर्पण की सराहना करता हूं (सप्ताहांत के घंटों के दौरान)। यह आपके लिए फिर से लोगों के साथ व्यापार करना एक वास्तविक आनंद था। मुझे पता है कि मुझे अपने भविष्य के विशिष्ट प्रोग्रामिंग अनुरोधों के लिए कहां जाना है। रॉबर्ट एस ओरांजेस्टेड, अरुबा मैं आपको दोनों प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं कि प्रो-ट्रेडिंग संकेतकों को मेरे सूचक को पूरा करने और क्रिसमस से पहले अध्ययन करने के लिए कहा जाता है, मुझे कहना होगा कि मैं आपको 18 वर्षों में सर्वोत्तम तरीके से पेश करता हूं व्यापार। मार्क सी न्यू साउथ वेल्स, ऑस्ट्रेलिया आईएम आपके संकेतकों से काफी संतुष्ट हैं और मेरे एक दिन के कारोबार में वापस पैसा बनाते हैं और बाकी का आश्वासन दिया है कि जब मैं नए संकेतकों की तलाश में हूं तो मैं आपको सबसे पहले कॉल करूंगा। बर्नार्ड जी कोंकॉर्द, एनएच बहुत अच्छा काम है, मुझे लगता है कि तुच्छ को शामिल पसंद आया। एक महान विचार है, मैं वास्तव में अतिरिक्त दृश्य एड्स की तरह है और रंगों का चयन करना इसे क्रेग वी पिट्सबर्ग, पीए से बाहर खड़ा कर देता है, मुझे सिर्फ संकेतक मिलते हैं और वे शानदार होते हैं मुझे बहुत खुशी है कि मैं आपको बता नहीं सकता मुझे लगता है कि मैं पहले से ही जीवन के लिए एक ग्राहक हूं और मुझे विश्वास है कि अधिक काम है, मैं आपको भविष्य में लोगों को करना चाहता हूं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि आप लोगों को आपके व्यवसाय की सफलता मिल रही है। माइक आर। यूके मैं अपने कस्टम सूचक पर अपने काम के लिए धन्यवाद करना चाहता हूँ। यह देखना एक दुःस्वप्न था कि 50 एटीएफ को देखने के लिए कि किसने सतर्क किया था मैंने आपके द्वारा पहले दिन पर 10x का भुगतान किया है। मैं अब काम कर सकता हूं और बस बीप के लिए इंतजार करना और फिर कुछ प्रकार की कार्रवाई महान काम मैं जल्द ही तुम्हारे लिए और काम के साथ वापस आ जाऊंगा। डेनिस एफ लॉस एंजिल्स, सीएएफएक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और विदेशी मुद्रा चार्ट एमसीएफएक्स विदेशी मुद्रा व्यापार मंच इस समाधान को आधुनिक व्यापारियों की जरूरतों के लिए एक नए समाधान से बदला गया। उपयोगकर्ताओं को आम तौर पर मूल नि: शुल्क विदेशी मुद्रा चार्ट या एक उन्नत एफएक्स मंच की आवश्यकता होती है जो कुशल मुद्रा व्यापार को सक्षम बनाता है। जैसा कि ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विकसित होता है, उपयोगकर्ता एक छोटी सी लागत के लिए और अधिक उन्नत तकनीक प्राप्त कर सकते हैं। एमसीएफएक्स एक पेशेवर फॉरेक्स चार्टिंग और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म था, जिसमें 30 महत्वपूर्ण मुद्रा जोड़े, उन्नत चार्ट और स्वचालित विदेशी मुद्रा प्रणाली व्यापार के लिए अंतर्निहित डेटा फीड शामिल था। एमसीएफएक्स को फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए हमारे फ्लैगशिप प्लेटफॉर्म मल्टीकार्ट्स के सुव्यवस्थित संस्करण के रूप में डिजाइन किया गया था। एमसीएफएक्स प्रो, एक एक-बंद विदेशी मुद्रा व्यापार मंच, संयुक्त डेटा, चार्टिंग और ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन क्षमताएं। रणनीति व्यापार और उद्योग मानक उपयोग करने की क्षमता इज़ल लैंगेज ने एमसीएफएक्स प्रो को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक महान उपकरण बनाया है। अतिरिक्त विशेषताओं में एफएक्स दलालों के जरिए कस्टम रणनीतियों और संकेतक, बैकटेस्टिंग, ट्रेडिंग रणनीतियों का अनुकूलन और स्वचालित व्यापार का निर्माण शामिल है। मुख्य सुविधा की तुलना:

No comments:

Post a Comment