Friday 8 December 2017

स्मार्ट कास्ट रेंज संकेतक विदेशी मुद्रा


जहाँ तक मुझे पता है कि जब आप अपने कौशल कुंजी QWER (कुंजीडाउन) को मारा या अपने माउस के साथ लक्ष्य को दबाए जाने के बाद आप अपने कौशल को डाल सकते हैं। कौशल को सक्रिय करने के लिए माउस से पूरी क्लिक करना बेकार है - यह विफलता के लिए बहुत अधिक देरी और अवसरों को जोड़ता है। कौशल को सक्रिय करने के लिए स्मार्टकास्ट का इस्तेमाल करना बहुत ही कठिन हो सकता है - विशेष रूप से जब लंबे कौशलशॉट्स को लक्षित करना सौभाग्य से एक विकल्प है, जिससे रेंज के संकेतक को सक्षम किया जा सकता है। इस सक्षम के साथ, जब आप कुंजीडॉन को दबाते हैं और कौशल पर कौशल को सक्रिय करने के लिए एक सीमा सूचक देखेंगे (माउस के साथ क्लिक करके बाहर निकलने के विकल्प के साथ)। सब कुछ बहुत अच्छा है, सिवाय इसके कि आप विशिष्ट कौशल के लिए रेंज संकेतकों को कैसे सक्षम कर सकते हैं उदाहरण के लिए केवल थ्रेश लें। मैं वास्तव में अपने क्यू के लिए रेंज इंडिकेटर की तरह दिखता हूं, इसलिए मैं देख सकता हूं कि हुक उड़ जाएगा, मुझे भी यह पसंद है जैसे कि मैं अपने फ्लेवर पर भी इसे पसंद करता हूं (क्योंकि मैं हमेशा इसे सही तरीके से भूलना भूल जाता हूं जब मैं अपनी ओर फेंकना चाहता हूं - मैं इसे सामने रखता हूं मेरे बारे में और फिर एक 180 डिग्री अपने आप के आसपास बारी बारी से - हाँ मुझे पता है कि मुझे तय करने की जरूरत है)। हालांकि उसका लालटेन और बॉक्स, मैं कीबोर्ड से मेरी उंगली को तब तक उतारने में देर नहीं करना चाहता। मैं चाहता हूँ कि उन्हें तुरंत सक्रिय किया जाए जब मैं कुंजी को दबा दूँ। मुझे पता है कि यूआई मुझे व्यक्तिगत रूप से करने का विकल्प नहीं दे रहा है (हां, मैं स्मार्टकास्ट बंद कर सकता हूं, लेकिन यह केवल इससे भी बदतर होगा - मुझे सक्रिय करने के लिए माउस के साथ क्लिक करना पड़ता है) लेकिन संभवतः किसी भी तरह की बाइंडिंग के साथ संभव है। keybindings. ini फ़ाइल यह कुछ कौशल पर स्मार्टकास्ट को सक्षम करने के बारे में नहीं है। सभी कौशल पर स्मार्टकास्ट का उपयोग करते हुए कुछ कौशल के लिए इसके सक्षम रेंज संकेतक कोई भी मदद कर सकता है यह संभव नहीं है। यदि आप स्मार्टकास्ट का उपयोग करते हैं और नीचे कुंजी की क्षमता को नियंत्रित करते हैं और आपके पास श्रेणी संकेतक नहीं होते हैं, तो आप स्मार्टकास्ट को रेंज के संकेतक के साथ उपयोग करते हैं और कुंजी की क्षमता पर आग लगाते हैं। लेकिन आप महत्वपूर्ण संकेतकों पर कौशल डालने के लिए रेंज के संकेतक क्यों चाहते हैं जब आप वास्तव में एक कौशल को तुरंत फेंकना चाहते हैं, तो आप उस समय (लेफ्टिनेंट 50 एमएस) खो देते हैं, 21 अक्टूबर को 9:14 पर उत्तर दिया, शायद यह सिर्फ मुझे है, लेकिन मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि यह मेरी उंगली उठाने के लिए अतिरिक्त समय लेता है I मुझे संदेह है कि मैं खुद पर कुंजी या क्लाइंट को किसी तरह बड़बड़ाने की कोशिश कर रहा हूं, जब मेरे पास यह है इसके अलावा मैंने कहीं पढ़ा है कि स्मार्टकास्ट आपको सीसी से बाहर निकलने का समय निकाल देगा - यह सुनिश्चित नहीं है कि यह स्मार्टकास्ट के साथ भी काम करता है ndash HojouHuman Oct 21 14 at 11:23 नहीं, आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आप इस खेल को संपादित किए बिना यहां कहते हैं (स्वयं ऐसा करने के लिए परिणाम हो सकता है)। लेकिन लीग ऑफ लीगेन्ट्स कॉन्फ़िगिनपूटइएनआई में एक इनपुट फ़ाइल है, जिसे आप समस्याओं के बिना संपादित कर सकते हैं। यहां आप लीग ऑफ लीग्स के लिए सभी हॉटकीज़ और कमांड के बारे में पढ़ सकते हैं लेकिन इस फ़ाइल में विशिष्ट कौशल के लिए श्रेणी सूचक को सक्षम करने के लिए कोई ज्ञात आदेश नहीं हैं उत्तर दिया Oct 21 14 at 8: 34 फोरम में आपका स्वागत है पुरालेख बातचीत के वर्षों में एक टन डिजिटल पृष्ठों को भरना है, और हम इसे ब्राउज़ करने या प्रतिलिपि करने के लिए इसे सभी के लिए सुलभ रखते हैं। चाहे आप पुराने चैंपियंस के लिए आलेख प्रकट करने की तलाश कर रहे हों, या पहली बार राममुस ने ओके धागा में या फिर किसी भी चीज में लिटाया, तो आप इसे यहां पा सकते हैं। जब आप समाप्त कर लेंगे, नवीनतम लीग ऑफ लीग्स चर्चाओं में शामिल होने के लिए बोर्डों को देखें स्मार्ट कास्ट रेंज संकेतकों रेटिंग सीमा से नीचे टिप्पणी, इसे दिखाने के लिए यहां क्लिक करें। मैं सोच रहा था कि यदि आप रेंज संकेतकों के बिना रेंज संकेतक और दूसरों के साथ कुछ कदम उठाते हैं, तो इसका एक उदाहरण होगा: क्या आप श्रेणी के संकेतकों के बिना उसकी सभी चालों को चार्ज कर सकते हैं और अपने ई रेंज सूचक के साथ स्मार्टकास्ट कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह संभव है, लेकिन मैं वैसे भी पूछना चाहता हूं। धन्यवाद जो कभी जवाब नीचे रेटिंग थ्रेशॉल्ड पर कमेंट करें, इसे दिखाने के लिए यहां क्लिक करें। हाँ, आप विकल्प गेटोटकिट पर जा सकते हैं और अपना डास्ट स्पेल 1 कर सकते हैं। उदाहरण के लिए शिफ्टक्यू, डाली स्पेल 2 बदलाव डब्ल्यू और आदि। रेटिंग थ्रेसहोल्ड से नीचे, इसे दिखाने के लिए यहां क्लिक करें कोई काम नहीं करता है मैं क्या पूछ रहा हूं, उदाहरण के लिए, बिना किसी क्विक कास्टिंग क्यू के रेंज इंडिकेटर के साथ रेंज इंडिकेटर के साथ क्विक कास्टिंग ई और बाएं माउस बटन पर क्लिक करके रेटिंग थ्रेशोल्ड नीचे वर्तनी टिप्पणी डालने के लिए, इसे दिखाने के लिए यहां क्लिक करें। अगर आप स्मार्टकास्ट कुछ कर सकते हैं जो आप अपनी सीमा को देख सकते हैं एक चीज जो आप कर सकते हैं वह अपने माउस को क्षमता पैनल पर रखती है, बस उस रेंज पर आप की क्षमता देखना चाहते हैं।

No comments:

Post a Comment